वायरल

Published: Jan 27, 2022 12:08 PM IST

Hilarious Viral Videoशादी के दिन तैयार होकर 'वर्क फ्रॉम होम' कर रही दुल्हन, परेशान होकर सीनियर से कह दी ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, कोरोना महामारी (Corona) के कारण एक बार फिर ‘वर्क फ्रॉम होम’ (Work From Home) का चलन शुरू हो गया है। कुछ महीनों पहले लोगों ने ऑफिस जाना शुरू किया था। लेकिन, अब कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर लोगो को घर में बैठकर ऑफिस का काम करना होगा। जहां एक तरफ लोग घर से काम करके कोरोना से सुरक्षित हैं। वहीं दूसरी तरफ लोग ‘वर्क फ्रॉम होम’ से काफी परेशान भी हो चुके हैं। ‘वर्क फ्रॉम होम’ (Work From Home) के चक्कर में लोगों को कभी भी ऑफिस का काम करना पड़ता है।

अब सोशल मीडिया पर एक दुल्हन (Bride) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि, एक दुल्हन अपनी शादी के दिन लैपटॉप लिए बैठी है और ऑफिस का काम कर रही है। वह शादी के लिए तैयार हो रही है, और लैपटॉप पर काम करते हुए फ़ोन पर अपने सीनियर से बात कर रही है। इस वीडियो में दुल्हन काफी परेशान  दिख रही है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, यह दुल्हन ऑफिस के काम के वजह से परेशान होकर कह रही है कि ‘सर आज मेरी शादी है आज मैं ये काम नहीं कर पाऊंगी।'</p

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने  लिखा- मुझे डर है मेरी शादी में मेरे साथ भी ऐसा ही न हो कहीं।