वायरल

Published: Apr 15, 2023 11:44 AM IST

Viral video8 साल तक जिसे बुलाती रही भैया फिर उसी से कर ली शादी, Video देख भड़के यूजर्स, कहा- संस्कार की कमी बाकी कुछ नहीं

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic : viniandjai

नई दिल्ली : भाई बहन का रिश्ता बेहद ही पवित्र माना जाता है और भारत में किसी को भी रिस्पेक्ट के तौर पर भैया या फिर दीदी बुलाना बेहद ही आम बात है। मगर सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से कभी-कभी ऐसी खबरे सामने आती हैं। जिसे जानकर हर कोई दंग रह जाता है। ऐसी ही एक खबर इस समय इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है। जहां कुछ यूजर्स वीडियो देख चुटकी ले रहे हैं तो कुछ को ये वीडियो बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। 

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो को विनी और जय के इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है। वीडियो के क्लिप में आप देख सकते हैं कि इसमें कई तस्वीरें काफी पुरानी है जब ये कपल काफी कम उम्र के थे। तस्वीरों में दोनों को एक साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही वीडियो में इन तस्वीरों के बारे में लिखा गया है। 

पोस्ट को शेयर करते हुए विनी ने कैप्शन में लिखा है, “हम रिश्तेदार हैं और हमारी उम्र के फासले के कारण, मैं उन्हें 8 सालों तक भैया कहती थी। अब भैया से सैयां।” इसके साथ ही विनी ने यह भी बताया कि उसने जय से शादी कर ली है और अब उनका एक बच्चा भी है। वीडियो में कपल के अलावा उनके रील बेबी की कुछ तस्वीरें भी नजर आ रही हैं। 

गौरतलब कि वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा, “जिंदगी तो तुम लोग ही जी रहे हो… हम लोग तो टम टम सुनने आये हैं।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “यह मजाकिया नहीं है। मुझे अजीब लग रहा है।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “कैजुअली भैया कहते होंगे, भैया बोलने से सिर्फ कोई भाई नहीं होता……. लेकिन इसे इस तरह पोस्ट नहीं करना चाहिए………..भैया से सैया???? बहुत ज्यादा बेफिक्री।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “संस्कार की कमी बाकी कुछ नहीं। तुम कुछ भी करो हम अपने संस्कारों में कायम रहेंगे।” फिलहाल, यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।