वायरल

Published: Jul 30, 2022 01:10 PM IST

Deputy PM डिप्टी पीएम ने खूबसूरती से बजाय गिटार, वीडियो देख हर कोई कर रहा तारीफ

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Screengrab From Posted Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई वीडियो वायरल (viral Video) होते हैं। इनमें से कुछ वीडियो लोगों को हंसा देते हैं तो कुछ वीडियो इमोशनल करने वाले रहते हैं। कुछ वीडियो काफी क्यूट होते हैं तो कुछ वीडियो लोगों को मोटीवेट कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें सिंगापुर (Singapore) के डिप्टी प्रधानमंत्री हेंग स्वी कीट (Heng Swee Keat) मजे से गिटार बजाते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो के आखिर में डिप्टी पीएम ने यूथ को एक जरूरी मैसेज भी दिया है।  

इंटरनेट की दुनिया में वायरल इस वीडियो में आप सिंगापुर (Singapore) के डिप्टी प्रधानमंत्री हेंग स्वी कीट को गिटार बजाते हुए देख सकते हैं। वह गिटार पर ‘होटल कैलिफोर्निया’ (Hotel California) की धुन बजा रहे हैं। उनका यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जिस तरह से वह अपना शौक पूरा करते हैं वो लोगों को हैरान कर देता है। 

इस वायरल वीडियो के आखिरी में डिप्टी पीएम कहते हैं कि, ‘आपको अपनी रुची और शौक (Interest) वाले काम को करते रहना चाहिए।’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इसे वीडियो को देखकर डिप्टी पीएम से काफी इम्प्रेस (Impress) हो रहे हैं। लोगों को डिप्टी पीएम का यूथ (Youth) को दिया हुआ मेसेज काफी अच्छा लगा। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर परमिंदर सिंह ने शेयर किया है। इस वीडियो को काफी लाइक किया जा रहा है। साथ ही इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर शानदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।