वायरल

Published: Mar 28, 2022 04:00 PM IST

Viral Videoदिव्यांग होने पर भी नहीं मानी हार, बैसाखी के सहारे बच्ची ने लगाई ऐसी दौड़ कि... देखें दिल को छू लेने वाला वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाते हैं। कुछ वीडियो (Viral Video) देख आपको आपकी आंखों पर यकीन नहीं होता। आपने सोशल मीडिया पर कई बार मोटिवेशनल वीडियो देखें होंगे। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपका दिल खुश हो जाएगा। 

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म ट्विटर पर @thebetterindia नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में देख सकते है कि, कुछ बच्चियां रेस में दौड़ लगा रही है। इनमें एक दिव्यांग बच्ची भी है, जो बाकी बच्चियों के साथ दौड़ लगा रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि, एक पैर नहीं होने के बावजूद यह छोटी सी बच्ची हिम्मत नहीं हारती और अन्य बच्चियों के साथ रेस में दौड़ रही है। हालांकि, वह यह रेस हार जाती है। लेकिन, उसका जज्बा देख सब लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं। 

अब सोशल मीडिया (Social Media) पर इस छोटी से बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग बच्ची की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं।