वायरल

Published: May 15, 2021 10:51 AM IST

SaluteDominos डिलीवरी बॉय भारी बारिश में ग्राहक तक पहुंचाया ऑर्डर, तस्वीर देखकर लोगों ने की तारीफ 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Twitter

कोलकाता : हम सब जब भी कुछ  बाहर से कुछ भी खाने (Meal Order) के लिए ऑर्डर करते है तो उसे लाने वाले डिलीवरी बॉय के बारे में सोचते है कि उसे कितनी मुश्किलों से या किन दिक्कतों के साथ आपका खाना समय पर पहुंचना होता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर कई पोस्ट वायरल होते है जो हमें हैरान कर देते है तो कहीं दिल को छू जाते है। ऐसे ही एक डोमिनोज डिलीवरी बॉय की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर आपके दिल को छू जाएगी और आप भी कहेंगे कि कितनी मुश्किलों के साथ यह काम करते हैं। तस्वीर में देख सकते है कि डिलीवरी बॉय भारी बारिश जलमग्न हुई सड़क पर पार्सल लेकर खड़ा है। यह उस शख्स का इंतजार कर रहा है जिसने यह ऑडर (Order) किया है। यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि यह डोमिनोज डिलीवरी बॉय (Domino’s Delivery Boy) की तस्वीर कोलकाता (Kolkata) की है। यह तस्वीर ट्विटर पर dominos india के अकाउंट से शेयर की गई है। डोमिनोज इंडिया ने कहा, “एक सैनिक कभी भी कर्तव्य से दूर नहीं होता है! हमारे यहाँ नीले रंग में आते हैं और कोलकाता की बारिश में गर्म, ताजा और सुरक्षित भोजन प्रदान करते हैं। हम अपने #DominosFoodSoldier श्री शोवन घोष की सेवा को सलाम करते हैं। जिन्होंने सुनिश्चित किया कि हमारे फंसे हुए ग्राहक को ऐसी प्रतिकूल परिस्थितियों में भी उनका भोजन मिले। बंगाल में पिछले कुछ दिनों में भारी बारिश हुई।

जिसके कारण सड़के पानी से भरी हुई है उसने वह डिलीवरी बॉय पार्सल पहुंचाने के लिए पानी में खड़ा है। यह तस्वीर वायरल होने के बाद सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे है। उनके इस जज्बे को सलाम कर रहे है। सभी लोगों को ऐसे डिलीवरी बॉय के देर होने पर उन्हें समझना चाहिए उन पर चिल्लाना नहीं चाहिए। उनके साथ अच्छा व्यवहार करें।