वायरल

Published: May 27, 2022 01:20 PM IST

Funny Video वरमाला के समय दूल्हे की हुई गजब बेइज्जती, स्टेज पर खड़ी दुल्हन भी नहीं रोक पाई अपनी हंसी; देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Screengrab from Posted Video

इंटरनेट पर कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। जिनमें शादियों के वीडियो (Wedding Video) काफी कॉमन है। इन दिनों शादियों का ही सीजन चल रहा है, ऐसे में इन वीडियो में कई तरह के अजीबोगरीब रस्में, मस्ती मज़ाक या फिर कुछ और भी देखने मिलता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो में जयमाला के समय दूल्हे की स्टेज पर ऐसी बेइज्ज़ती (Groom’s Trouser Fall Off Right on Jaimala) हो जाती है, जो उसे ज़िंदगी भर याद रहेगा। 

वैसे तो शादी में दूल्हा-दुल्हन के कपड़े बेहद शानदार दीखते हैं, लेकिन उसमें वह ज्यादा कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते। लेकिन, इस वीडियो में जैसे ही दुल्हन दुल्हन को जयमाला पहनता है, वैसे ही उसकी पंत उतर जाती है। चौंकाने वाली बात ये है कि, दूल्हे को होश भी नहीं रहता है कि उसकी पंत उतर गई है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब दूल्हे का ध्यान उसकी पंत की तरफ जाता है, तब तक देर हो जाती है। स्टेज पर खड़ी दुल्हन भी देखकर हंसने लगती है। हालांकि, बाद में वह खुद भी हँसते हुए अपना पजामा ठीक करता है। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @bhutni_ke_memes नाम के हैंडल ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। साथ ही इसे देखकर यूज़र्स कई मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।