वायरल

Published: Aug 08, 2022 04:36 PM IST

Girls Fighting Videoकक्षा में लड़कियां अचानक करने लगी एक-दूसरे की पिटाई, शिक्षक भी रह गए दंग- वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
(Image-Instagram- bhutni_ke_memes)

नई दिल्ली: वैसे तो सोशल मीडिया मनोरंजन का माध्यम है, लेकिन कई बारे कुछ ऐसे वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलते है, जिसे देख भी चौंक जाते है, जी हां ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जो एक स्कूल का है। बता दें कि तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि  कुछ छात्राएं आपस में ही लड़ाई करने लगी है, जिसे देख वहां मौजूद छात्र और कुछ शिक्षक भी दंग है। 

शिक्षकों के सामने भी नहीं रुकी लड़ाई 

वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं दोनों बहस करते हुए एक-दूसरे के बिल्कुल करीब में जा पहुंची और फिर फ्रेम में ऐसा नजारा दिखा जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। दरअसल बहस के बीच लड़कियां अचानक एक-दूसरे को पीटने लगी। इमसें दोनों एक-दूसरे को थप्पड़ और लात मार रही हैं। बाल खींचकर एक-दूसरे को पटक रही है।

 

तेजी से वायरल हुआ वीडियो 

इतना ही नहीं बल्कि क्लास में टीचर के आने के बावजूद दोनों एक-दूसरे पीटती रहती हैं। दोनों को बुरी तरह लड़ता देखकर टीचर तक हिल गए। आपको बता दें कि लड़ाई के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है। इस पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को देख हर कोई दंग है, भला शिक्षकों के सामने भी यह लड़कियां अपनी लड़ाई नहीं रोक रही है, जिसे देख हर कोई हैरान है।