वायरल

Published: May 01, 2022 11:30 AM IST

Girl Viral Videoयह है अब तक की सबसे प्यारी स्ट्रॉबेरी, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे खुश!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर बच्चों की तस्वीरें और वीडियो वायरल (Viral Video) होते है। कुछ वीडियो तो इतने अच्छे होते है, जिसे लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची (Cute Baby Girl) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा रहा है। इस बच्ची का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @TheFigen नाम के अकाउंट से एक छोटी सी बच्ची का क्यूट वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, एक छोटी बच्ची लाल ड्रेस और हरी टोपी पहनकर खेत में स्ट्रॉबेरीज़ (Strawberry) के बीच छुपी हुई थी। इसके बाद उसके पापा उसे बाहर निकालते है, यह बच्ची इतनी क्यूट दिखती है जिसे देख किसी का भी दिल खुश हो जाएं। यह बच्ची बिलकुल स्ट्रॉबेरी की तरह दिखती है।

सोशल मीडिया पर शेयर किये गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘यह अब तक की सबसे प्यारी स्ट्रॉबेरी है!’ अब इस क्यूट बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। यह बच्ची स्ट्रॉबेरी के लुक में इतनी अच्छी लग रही है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।