वायरल

Published: Mar 13, 2022 12:24 PM IST

Funny Viral Videoफ्लाइट अटेंडेंट ने अनोखे अंदाज़ में की अनाउंसमेंट, जिसे देख लोटपोट होकर हंसने लगे पैसेंजर्स, देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है, जिसे देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर सकते है। कभी किसी छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो जाता है। तो कभी किसी शख्स का मजाकिया वीडियो वायरल हो जाता है। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक मजाकिया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप लोटपोट होकर हंसने लग जाएंगे। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर montessorionerileri नाम के अकाउंट से फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Attendan Video) का वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, एक फ्लाइट अटेंडेंट बड़े ही फनी तरीके से यात्रियों को सुरक्षा संबंधी तरीकों को बता रहा है। इस वीडियो में फ्लाइट अटेंडेंट बता रहा है कि यदि किसी तरह की आपातकालीन परिस्थिति हो जाती है, तो किस तरीके से उन्हें सीट बेल्ट का इस्तेमाल करना है। वहीं, किस तरह से वह ऑक्सीजन मास्क को प्रयोग कर सकते हैं। 

फ्लाइट अटेंडेंट को देखने के बाद ऐसा लग रहा है, जैसे वह फ्लाइट अटेंडेंट कम और कोई कॉमेडियन ज्यादा है। हालांकि, फ्लाइट अटेंडेंट का यह नया और अनोखा तरीका यात्रियों को काफी पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं यात्री फ्लाइट अटेंडेंट का यह अनोखा अंदाज़ देखकर ठहाके लगाकर हंस रहे हैं।

अब सोशल मीडिया पर फ्लाइट अटेंडेंट का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को फ्लाइट अटेंडेंट का फनी स्टाइल में सुरक्षा संबंधी तरीकों को समझाने वाला अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि दुनिया को ऐसे और फनी लोगों की जरूरत है। इससे यह दुनिया और बेहतर बन जाएगी। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि इस तरह का प्रेजेंटेशन मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा।