वायरल

Published: Apr 28, 2022 01:55 PM IST

Viral Video खौफनाक: सड़क हादसे का एक ऐसा वीडियो जिसे देखकर कांप उठेगी रूह, देखें वायरल वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख आपकी भी रूह कांप जाएगी। जी हां वैसे तो आपने कई वीडियो देखे होंगे लेकिन इस वीडियो को देख आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएगी। दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक कार वाला जल्दबाजी के चक्कर में बाइक वाले को टक्कर मार देता है। इसके बाद बाइक पर बैठी महिला अपने बच्चे को लेकर ट्रक के नीचे आते-आते बच जाती है, कहते है न वक्त के पहले किसी का जन्म होता है और नहीं मृत्यु होती है, यही इस वीडियो में आपको देखने को मिलेगा की आखिर कैसे एक मां ने अपने आप को और बच्चे को मौत के मुंह में जाने से बचा दिया। 

वीडियो देख कांप उठेगी रूह 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर कई गाड़ियां चल रही होती हैं, ताजुब की बात यह है कि वहां कोई डिवाइडर नहीं था लिहाजा दोनों तरफ से गाड़ियां आ-जा रही थी। वीडियो में एक बाइक पर तीन लोग सवार हुए दिख रहे हैं। तभी उनके बगल से एक तेज रफ्तार कार निकलती है और बाइक को टक्कर मारकर निकल लेती है।

ये टक्कर देखने में तो मामूली थी, लेकिन बाइक का बैलेंस बिगड़ गया। पीछे बैठी महिला और उसका बच्चा सामने से आ रही ट्रक की नीचे लगभग आने वाले थे, लेकिन महिला ने फुर्ती दिखाते हुए बच्चे के साथ-साथ खुद को भी ट्रक की चपेट में आने से बचा लिया।

अब तक नहीं देखा होगा ऐसा भयानक नजारा

इस वीडियो में जिस तरह का मंजर लोगों को देखने को मिल रहा है वैसा आमतौर पर कभी देखने को नहीं मिलता है। महिला ने जिस तरह से अपने बच्चे को ट्रक की नीचे आने से बचाया उसे देख सभी चौंक गए. सभी उसकी बहादुरी को सलाम कर रहे हैं। यह वीडियो थोड़ा पुराना है और यह वियतनाम का बताया जा रहा है।

 

@vibeforvids नाम के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है। अभी तक सड़क हादसे के इस वीडियो को 51 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देख यही कह सकते है जाको राखे साइयां मार सके न कोय।