वायरल

Published: Mar 25, 2022 01:59 PM IST

Viral News'तलाक दो नहीं तो न्यूड होकर सड़क पर निकलूंगी' पत्नी ने दी धमकी, जानें पूरा माजरा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: तलाक से जुड़े कई मामले है जो दुनिया में सामने आते है, लेकिन आज हम जिस तलाक की बात आपको बताने जा रहे है वह, बेहद चौंकाने वाली है। वैसे तो तलाक से जुड़े हमारे देश सहित पूरी दुनिया में संबंधित कानून बनाये गए है, लेकिन सऊदी अरब से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने पति से तलाक मांगा। अब आप कहेंगे कि इसमें नया क्या है, तो चलिए हम आपको बताते है, दरअसल जब उसके पति ने इनकार कर दिया तो महिला ने धमकी तक दे डाली। महिला ने अपने पति से कहा कि तलाक दे दो नहीं तो मैं न्यूड होकर सड़क पर निकल जाऊंगी। आइए जानते है आखिर ये महिला क्यों ऐसा कर रही है, क्या है पूरा माजरा.. 

पति ने तलाक से किया इनकार 

जैसा की हमने आपको बताया यह घटना सऊदी अरब के एक शहर की है। गल्फ न्यूज ने स्थानीय स्रोतों के हवाले से बताया है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया फिर यह कहासुनी इतनी आगे बढ़ गई कि तलाक की भी नौबत आ गई। पत्नी तलाक लेना चाह रही थी, लेकिन पति तलाक के लिए राजी नहीं हुआ, तो महिला ने दूसरा तरीका अपनाय, जिसे जानकर सबके होश उड़ रहे है। हालांकि रिपोर्ट में इस बात का जिक्र नहीं है कि तलाक की नौबत दोनों के बीच किन वजहों से आई।

बीवी ने पति ने धमकाया 

इस रिपोर्ट में बताया गया कि महिला ने अपने पति को धमकाया कि अगर वह तलाक के लिए राजी नहीं होगा तो वह सड़कों पर न्यूड होकर घूमेगी। इसके बाद पति की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई। तलाक न हो इसलिए उसने अपनी पत्नी को बहुत मनाया लेकिन बहुत मिन्नते करने के बाद भी वह नहीं मानी। आखिरकार उसे तलाक देना पड़ा। हालांकि बाद में बाद पति शरिया कोर्ट भी गया और उसने कोर्ट में केस दायर करते हुए तलाक रद्द करने की अर्जी दायर की।

 पति ने कहा… 

इस बारे में पति ने कोर्ट में कहा कि यह तलाक उसकी इच्छा के विरुद्ध था, उसने तलाक की पूरी कहानी कोर्ट में सुनाई लेकिन वहां उसका काम नहीं बन पाया। रिपोर्ट में बताया गया है कि सऊदी अरब में हाल ही में तलाक के मामलों में भारी बढ़त देखी गई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि वहां हर घंटे तलाक के सात मामले सामने आते हैं। फिलहाल तलाक का यह मामला वहां चर्चा का विषय बना हुआ है। वाकई में हैरान करने वाली बात है आखिर एक महिला तलाक पाने के लिए ऐसी धमकी दे सकती है।