वायरल

Published: Jun 26, 2021 12:37 PM IST

Pandit Ji Rocks Dulha Shockशादी के मंडप में दूल्हे ने दुल्हन के कंधे पर रख दिया हाथ, तो पंडित जी ने लगाई ऐसी फटकार -देखें मजेदार वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

शादी-ब्याह का मौसम चल रहा था। कोरोना होने के बावजूद बहुत से लोगों ने शादी रचाई और अपनी ज़िंदगी की एक नई शुरुआत की। ऐसे कई शादी के वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गए, जिसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आना निश्चित है। एक ऐसे ही वीडियो के बारे में आज हम ज़िक्र कर रहे हैं, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह वीडियो एक शादी के मंडप का है। जहां पंडित जी ने कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनते ही दूल्हा-दुल्हन और मंडप में मौजूद सभी लोग खिल-खिलाकर हंसने लगे। 

शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो में दिखता है कि दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे हैं। शादी की रस्में चल रही हैं। तभी दूल्हा, दुल्हन के कंधे पर हाथ रख देता है। जिसके बाद पंडित जी उन्हें टोक देते हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को trending_wedding_couples अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘Pandit ji – beta pallvi “aap hath uthayiye”।।pandit ji got no chil’ यह वीडियो लोगों का द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर लोग कई मज़ाएदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।