वायरल

Published: Mar 28, 2024 07:04 PM IST

Sana-Shoaibक्या प्रेग्नेंट हैं सना जावेद? बर्थडे पर शोएब संग वायरल हुई तस्वीरें, नेटिजंस ने नोटिस किया 'बेबी बंप', देखें Photos

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
बर्थडे पर सना जावेद पति शोएब मालिक के साथ (Pic Credit: Instagram)

नवभारत डिजिटल डेस्क: अपनी शादी के बाद से ही इंडिया-पाकिस्तान की अवाम के बीच छाए शोएब (Shoaib Malik) और सना (Sana Javed) आए दिन सुर्खियों में बने रहते है। शादी के बाद हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपनी तीसरी पत्नी एक्ट्रेस सना जावेद की सालगिरह मनाई। इस बीच दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसके बाद लोग उनके घर खुशखबरी आने की बात कर रहे है।

पाक टीवी एक्ट्रेस सना जावेद ने पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी रचाने के बाद अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया है। सना जावेद बीती 25 मार्च को 31 साल की हुई थीं। 27 मार्च को सना और शोएब ने मिलकर सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के सामने आते ही सना की प्रेग्नेंसी के चर्चे भी शुरू हो गए हैं।

क्या प्रेग्नेंट हैं सना जावेद?
सना के बर्थडे पर शौहर शोएब मालिक ने उन्हें सीक्रेट सरपराइज पार्टी दी जहां महज दोनों ही कपल मौजूद दिखे। इस बीच दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी सामने आई। तस्वीरों पर जहां लोगों ने दोनों की खूब आलोचना की तो वहीं कुछ फैंस ने सना का बेबी बंप स्पॉट किया। कमेंट सेक्शन में फैंस सना का बेबी बंप स्पॉट करते और इसका जिक्र करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, सना या शोएब ने अभी तक इसे लेकर कुछ बात नहीं की है।

बता दें, पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक ने यह तीसरी शादी रचाई थी। वहीं, शोएब और सना ने अपने निकाह की तस्वीरें 20 जनवरी 2024 को सोशल मीडिया पर शेयर कर हंगामा मचा दिया था। सानिया और शोएब का एक बीटा भी है। जो तलाक के बाद मां सानिया के साथ है। सोशल मीडिया पर सानिया अक्सर बेटे के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।