वायरल

Published: Apr 12, 2022 12:40 PM IST

Kanpur Viral Videoकानपूर: कॉलेज बाहर छात्रों के दो ग्रुप में हुआ पंगा, बीच सड़क पर चलने लगे बेल्ट और लात-घुसे; देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

कानपूर: आज के इस दौर में सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग काफी एक्टिव हो गए हैं। किसी भी घटना को लोग अपने कैमरें में कैद कर उसे वायरल (Viral Video) कर देते हैं। जिसकी मदद से कई बार पुलिस (Police)उपद्रव करने वाले लोगों की शिनाख्त कर और वीडियो की सच्चाई पता कर उनपर क़ानूनी कार्रवाई करती है।

एक ऐसा ही वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रों के दो गुटों में भयंकर लड़ाई शुरू है। ये छात्र एक दूसरे को लात-घूसों और बेल्ट से मार रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कानपुर का बताया जा रहा है। कानपुर के डीएवी कॉलेज के छात्रों के दो ग्रुपों में जमकर मारपीट चली। हाईस्कूल का पेपर देने आए दो छात्रों के ग्रुप में बीच सड़क जमकर लड़ाई हुई। इस दौरान दोनों ग्रुप के लोग एक दूसरे को बेल्ट से मार रहे थे। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।वहीं, वायरल वीडियो को देखने के यूपी पुलिस ने ट्वीट कर जल्द से जल्द कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। 

गौरतलब हो कि पिछले साल नवंबर महीने में भी कानपुर के जाजमऊ स्थित जेपीआरएन इंटर कॉलेज का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में देखा गया था कि कॉलेज के बाहर छात्रों ने दो युवकों को घेरकर लात-घूसों और बेल्ट से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था।