वायरल

Published: Sep 05, 2023 11:46 AM IST

Weird Newsअजीबोगरीब! विमान में यात्री को हुए भयंकर दस्त, पूरी जगह फैली गंदगी फिर पायलट ने जो किया...

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: जैसा कि हम सब जानते है की जब एक बार हवाई जहाज उड़ान भर लेता है, तो बेहद बड़ी वजह पर ही फ्लाइट डाइवर्ट की जाती है, या फिर रिटर्न होती है। अक्सर हम देखते है कि खराब मौसम या विमान में तकनीकी खराबी के चलते  फ्लाइट्स को डायवर्ट कर दिया जाता है या फिर वापस ले लिया जाता है, लेकिन जरा सोचिये कि क्या एक व्यक्ति  को दस्त लगने से ऐसा हो सकता है? जी चौंक गए न? लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा ही एक फ्लाइट का मामला सामने आया है।

दरअसल डेल्टा की फ्लाइट ने शुक्रवार रात अटलांटा, जॉर्जिया से दो घंटे देरी से उड़ान भरी और स्पेन के बार्सिलोना के लिए रवाना हुई, फिर सफर के दौरान जो हुआ उससे हर कोई दंग रह गया। आइए यहां जानते है क्या है पूरा मामला… 

यात्री को हुई भयंकर दस्त 

दरअसल इस फ्लाइट में एक व्यक्ति को भयंकर डायरिया हो गया इसके चलते पायलट को 37,000 फीट की ऊंचाई पर से फ्लाइट वापस लेनी पड़ी। जी हां एयर ट्रैफिक कंट्रोल को भेजे गए एक मैसेज के अनुसार, इस यात्री शख्स के खराब पेट के चलते प्लेन के अंदर हर जगह गंदगी फैल गई थी। फ्लाइट के पायलट ने ग्राउंड को बताया कि, “यह एक बायोहाज़र्ड मुद्दा है, हमारे पास एक यात्री है जिसे बुरी तरह दस्त हो गया है। इसके बाद फ्लाइट वापस लेने का फैसला किया गया। 

विमान में फैली पूरी गंदगी 

जैसे है यात्री को दस्त होने की बात सामने आई तो इसके चलते विमान वापस लौटा , ऐसे में देखा गया कि विमान में गंदगी थी, उसे साफ किया गया और डेल्टा को एक नया चालक दल ढूंढना पड़ा क्योंकि पुराने चालक दल का कथित तौर पर समय समाप्त हो गया था। इस तरह एक यात्री की वजह से पुरे फ्लाइट में समस्या पैदा हो गई।