वायरल

Published: Feb 21, 2022 03:13 PM IST

Viral News 'वैलेंटाइन डे' पर रोमांटिक डेट पर जाना पड़ा महंगा, 4 बोतल वाइन का बिल आया 18 हजार तो कपल ने कर दी ये हरकत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, पूरी दुनिया में 14 फरवरी के दिन वैलेंटाइन डे (Valentine Day 2022) मनाया गया। इस दिन हर कोई अपने पार्टनर के लिए कुछ खास करता है। लेकिन, वेलेंटाइन के दिन एक कपल ने कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर हो रही है। वेलेंटाइन के दिन एक कपल रोमांटिक डेट पर गया था। इस कपल ने खाना खाया और वाइन भी पी। लेकिन, जब बिल भरने का समय आया तब यह कपल बिना बिल भरे वहां से भाग निकला। 

ख़बरों के मुताबिक, यह मामला ब्रिटेन के नॉर्थ यॉर्कशायर से सामने आया। यहां ‘द मिल’ नाम के पब में एक कपल रोमांटिक डेट के लिए आया था। इस कपल ने थाई ग्रीन करी, 4 वाइन की बोतल व अन्‍य चीजें ली थीं। इस कपल का बिल 18 हजार रुपये के आसपास बना था। लेकिन, बिल भरने के बजाय यह कपल वहां से भाग गया। 

इसके बाद पब के मालिक ने फेसबुक का सहारा लेते हुए कपल का बिल सार्वजनिक कर दिया।ये बिल दो हिस्‍सों में था।  ‘द मिल’ के फेसबुक पेज से कहा गया कि हम मानते हैं कि ये गलती आपसे जानबूझकर नहीं हुई है। शाम 4 बजे तक आकर बिल चुका दें।’वहीं, इस पोस्ट में बताया गया था कि, इस बारे में पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है। इसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पब के मालिक से मांग की कि वह इस कपल का सीसीटीवी फुटेज जारी कर दें।

फेसबुक पर बिल जारी करने के बाद पब की और से एक फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की गई। जिसमें बिल की तस्वीरें और बिल भरने के बारे में जानकारी दी गई है। पब की ओर से बाद में कहा गया कि इस बिल को 16 फरवरी को एक महिला ने आकर चुका दिया। ऐसा माना जा रहा है कि ये उस युवक की गर्लफ्रेंड ही थी।

वहीं, इस मामले में पब के स्टाफ ने बताया कि, उन्होंने संबंधित पुरुष से भी संपर्क किया था। तब उस शख्स ने जवाब दिया कि, अभी उसके पास पैसे नहीं हैं और सैलरी मिलते ही वह बिल चुका देगा।