वायरल

Published: Feb 01, 2022 12:50 PM IST

Shocking Videoमाता बनी कुमाता, अपनी ही 3 साल की बेटी को मारने के लिए दे दिया भालू के सामने धक्का, देखें सन्न कर देने वाला वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, कहते है न भगवान हर जगह पहुँच नहीं सकते, इसलिए उन्होंने मां को बनाया है। एक मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है। मां अपने बच्चे पर आई हर मुसीबत का सामना करने के लिए तैयार रहती है। वो अपने जीते जी अपने बच्चे को कुछ भी नहीं होने देती। लेकिन, क्या आपने कभी सुना है कि, एक मां (Mother) अपनी ही बच्ची (Daughter) की जान की दुश्मन बन गई है। जी हां, ऐसा ही एक मामला उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) से सामने आया है। जहां एक मां अपनी ही बच्ची की जान की दुश्मन बन गई है। 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) के ताशकंद में एक महिला अपनी 3 साल की बच्ची को घुमाने के लिए चिड़ियाघर लेकर गई। यहां पर महिला बच्ची को भालू को दिखाने के लिए उसके बाड़े की रेलिंग के पास जाकर खड़ी हो गई। तभी महिला ने भालू दिखाने के बहाने बच्ची को रेलिंग से बाड़े में धकेल दिया। इस वीडियो में देख सकते है कि, जैसे ही बच्ची बाड़े में गिरती है, वैसे ही भालू बच्ची की ओर दौड़ पड़ता है। 

हालांकि जूजू नाम के इस  भालू ने बच्ची को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और केवल सूंघकर उसे छोड़ दिया। बच्ची का भालू के बाड़े में गिरने के बारे में पता चलने पर चिड़ियाघर का स्टाफ फौरन भालू के बाड़े की ओर आया। वहीं, स्टाफ ने बच्ची को वहां से सुरक्षित निकाल लिया। हालांकि, बच्ची को मामूली चोट आई है।

चिड़ियाघर के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि महिला ने जानबूझकर अपनी बच्ची को भालू के बाड़े में धक्का दिया था। इसके अलावा वहां मौजूद लोगों ने भी यही कहा है। वह मौजूद लोगों का कहना है कि हमने महिला को रोकने का प्रयास किया था, लेकिन तब तक वह अपनी बच्ची को भालू के बाड़े में फेंक चुकी थी। पुलिस ने बच्ची की मां को पकड़ लिया है और उस पर बच्ची की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगा है। अगर महिला को दोषी ठहराया जाता है, तो उसे 15 साल तक की जेल हो सकती है।