वायरल

Published: Jun 23, 2022 02:11 PM IST

Shocking Newsहनीमून पर पति कर बैठा ऐसी 'गलती', नई नवेली पत्नी की हुई दर्दनाक मौत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
PIC: Marina Morgan and husband Robbi FB

शादी के बाद अक्सर कपल हनीमून (Honeymoon) मनाने के लिए एक बेहतरीन जगह की तलाश करते हैं और अपने खास दिनों को खूबसूरत जगह जाकर और भी ज़्यादा खास बनाते हैं। लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काफी दर्दनाक है। दरअसल, हनीमून पर पति की एक गलती की वजह से उसकी नई नवेली दुलहन की मौत (Wife Death) हो गई। 

29 साल की मारिना मोर्गन, अपने पति रॉबी के साथ हनीमून पर एक आइलैंड गई थीं। जहां वह अपने पति रॉबी के साथ बग्गी की सवारी कर रही थीं। उनके पति रॉबी ही बग्गी चला रहा थे, लेकिन बग्गी पलट जाने की वजह मारिना की मौत हो जाती है। हालांकि, उनके पति को कुछ नहीं हुआ। यह मामला आस्ट्रेलिया का है और क्वींसलैंड के हैमिल्टन आइलैंड के व्हिट्संडे बाउलेवार्ड पर यह घटना हुई। 

इस घटना के बाद मारिना को एक डॉक्टर, एक ऑफ ड्यूटी डेंटिस्ट और ऑफ ड्यूटी फायर फाइटर ने बचाने की बहुत कोशिश की। उन सभी लोगों ने मारिना को 35 मिनट तक CPR दिया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। सिडनी के रहने वाले इस कपल की शादी 10 दिन पहले ही हुई थी। इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर एंथोनी कोवान ने कहा कि यह बहुत दुखद दुर्घटना है। हालांकि, मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि, खतरनाक ड्राइविंग या शराब के नशे में होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं। 

पुलिस ने आगे कहा कि, हो सकता है इस तरह से गाड़ियों को चलाने में एक्सपीरियंस न होने की वजह से यह घटना हुई है। गाड़ी को बहुत जल्दबाजी में यू-टर्न लेने के लिए मोड़ा गया था और इसी वजह से वह पलट गई। बग्गी के सवारी के दौरान महिला ने सीट बेल्ट भी नहीं पहन रखा था। वहीं हैमिल्टन आइलैंड ने बयान जारी कर इस घटना को कंफर्म किया है और मृतक महिला के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।