वायरल

Published: Jun 23, 2021 09:38 AM IST

Shocking Videoबिना सिर के शख्स को सड़क पर बाइक चलाता, देखकर लोगों के उड़ गए होश- देखें (Shocking Video)

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

अब तक आपने सिर्फ डरावनी फिल्मों (Horror Movies) में ही देखा होगा कि सर कटा हुआ आदमी घूम रहा है। लेकिन अगर ऐसा हो कि आपको सड़क पर कभी ऐसा ही सर कटा आदमी दिख जाए, तो क्या होगा? उस वक्त आप क्या करेंगे। ऐसा होने पर तो जाहिर सी बात है कि यह देखकर हर किसी की हालत ख़राब हो जाएगी। इन दिनों एक ऐसा ही सर कटा शख्स सड़कों पर (One Such Beheaded Person is Roaming on the Streets) घूम रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो को देखकर आप हैरान हो जायेगे। इस शख्स को जिसने सामने से देखा उसकी आंखें खुली की खुली रह गई।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर ‘jaat_k_jokes’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक भीड़ वाली सड़क पर अचानक बिना सिर वाला शख्स बाइक चलाते हुए नजर आता है. जैसे ही वह रेड लाइट पर रुकता है लोग देखकर घबरा जाते हैं और उसको लगातार देखने लगते हैं।  वीडियो देखकर यकीनन आपको भी बड़ा झटका लगा होगा। जिसने भी यह देखा वह हैरान रह गया। सभी के लिए यह चौंका देने वाला ही था।

अब इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट कर रहे है। वीडियो को अब तक 25 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वीडियो को देखकर लोग मजेदार कमेंट और रिएक्शन दे रहे है।