वायरल

Published: Mar 22, 2023 04:49 PM IST

Shocking Videoशॉकिंग! भूकंप से हिला स्टूडियो लेकिन न्यूज एंकर बोलता रहा, देखें लाइव वीडियो वायरल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: जहां कहीं महीने से खाने के लाले पड़े है वही अब पाकिस्तान में पिछले हफ्ते भूकंप के झटके महसूस किए गए थे। इस दौरान कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए। लेकिन एक वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा। यह वीडियो एक न्यूज रूम का था। आइए जानें इस वीडियो में भूकंप के दौरान असल में क्या होता है।

वीडियो में एंकर न्यूज पढ़ रहा है, तभी तेज भूकंप आता है और पूरा न्यूजरूम जोर-जोर से हिलने लगता है। हैरानी की बात यह है कि इतने जोरदार झटके के बाद भी एंकर अपनी जान की परवाह किए बिना खबरें पढ़ता रहता है। आप देख सकते हैं कि कुछ सेकेंड के बाद न्यूजरूम में मौजूद बाकी लोग अपनी जान बचाने के लिए भागते हैं। भूकंप के बाद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग एंकर के साहस की सराहना कर रहे हैं।

31 सेकंड का यह वीडियो पाकिस्तान के एक स्थानीय टीवी चैनल Mahsrik TV का है। इस वीडियो को @Azalafridi10 नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और एंकर की तारीफ हो रही है। एंकर की हिम्मत देख हर कोई हैरान रह गया।

 

इस बीच, पिछले हफ्ते मंगलवार को आए भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान के फैजाबाद से 133 किलोमीटर दक्षिण-पूर्व में था। भूकंप का केंद्र 56 किमी की गहराई में था। रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 6.6 मापी गई। इसका असर भारत, पाकिस्तान समेत 9 देशों में देखा गया। फिलहाल इसका वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।