वायरल

Published: Apr 11, 2022 01:41 PM IST

Chachaji Viral Video ख़ुशी से पागल हुआ बुजुर्ग शख्स, भारी पत्थर के बाद महिला को यूं उठाया, देखें- वायरल वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Screengrab From Posted Video

सोशल मीडिया (Social media) पर कई तरह के अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। कई तरह के वीडियो हैरान करने वाले होते हैं तो कई तरह के वीडियो मज़ेदार (Funny Video) भी होते हैं। कुछ वीडियो को देखकर तो हंसी ही नहीं रूकती है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखकर हर कोई ज़ोर-ज़ोर से ठहाके लगा रहा है। इस वीडियो में एक चाचा जी (Chacha Viral Video) को देखा जा सकता है, जो इतने खुश होते हैं कि पास में खड़ी अंजान महिला को खुशी से गोद में उठा लेते हैं। 

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देखकर आप पेट पकड़कर हंसने लगेंगे। इस मज़ेदार वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। क्योंकि, जैसे ही चाचा महिला को गोद में उठाते हैं, फिर जो होता है, उसे देखने के बाद हर कोई हंसने लगता है। आप भी देखें वीडियो…

वायरल हो रहा चंद सेकंड का यह वीडियो किसी ग्रामीण क्षेत्र का लग रहा है, जहां लोग भार उठाने की प्रतियोगिता कर रहे हैं। इसी बीच एक चाचाजी मैदान में कूद जाते हैं और वह भारी पत्थर को उठाने लगते हैं। जैसे ही 55 साल के चाचाजी पत्थर उठाने में कामयाब हो गए तो वह इतने ज़्यादा खुश हो जाते हैं कि वह इधर-उधर उछलने लगते हैं। उसके बाद भी उनकी ख़ुशी खत्म नहीं होती है, वह कूदते-कूदते पास में खड़ी एक महिला के पास जा पहुंचे और उसे भी गोद में उठा लेते हैं। 

वीडियो को देखकर लगता है कि महिला चाचाजी की परिचित नहीं थीं, इसलिए उन्होंंने तुरंत थप्पड़ जड़ने लगती है। इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पता है। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को memes.bks नाम के पेज ने शेयर किया है। जिसे देखने के बाद यूज़र्स जमकर मज़ेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं, साथ ही इस वीडियो को काफी लाइक भी कर रहे हैं।