वायरल

Published: Jun 29, 2022 04:47 PM IST

Udaipur Kanhaiya Lal Murderबाइक से भाग रहे थे उदयपुर हत्याकांड के आरोपी, पुलिस ने दबोचा- देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
PIC: Twitter

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur Murder Case) में एक दर्जी की निर्मम हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड का आरोपियों ने वीडियो भी बनाया था, जिसके बाद आरोपियों ने इसे सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) किया। इस हत्याकांड के बाद इलाके में खौफ का माहौल बना हुआ है। हालांकि, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

सोशल मीडिया पर उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों के गिरफ्तार करने का वीडियो वायरल हो रहा है। यह आरोपी पुलिस द्वारा उन्हें रोकने से पहले मोटरसाइकिल पर शहर की ओर भागने की कोशिश कर रहे थे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पुलिस दो बाइक सवार को दबोच रही है। 

बता दें कि, नूपुर शर्मा ने कथित तौर पर पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद देश के कई जगहों पर दंगे हुए थे। लेकिन, कुछ लोग नूपुर शर्मा का समर्थन भी कर रहे थे 48 वर्षीय दर्जी कन्हैया लाल भी उन्हीं में से एक था। जानकारी के अनुसार, कन्हैया लाल के बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसके बाद कुछ लोग कन्हैया लाल से काफी नाराज़ थे। उन्हें लगातार धमकियां भी मिल रही थी। 

जिसके बाद मंगलवार को दो लोग कन्हैया लाल के दूकान में कपड़े सिलवाने के बहाने से आए। वहीं मौका देखकर उन लोगों ने दर्जी पर हमला शुरू कर दिया और तेजधार हथियार से कन्हैया लाल की गर्दन अलग कर दी। जिसका वीडियो उन आरोपियों ने सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया। बता दें कि, इस वीडियो में इन आरोपियों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नूपुर शर्मा को भी धमकी दी है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने इस मामले को अपने हाथ में ले लिया है।