वायरल

Published: Jun 29, 2021 10:12 AM IST

OMGस्टेज पर लड़का करने लगा दुल्हन के साथ ऐसी हरकत, ये देख दूल्हा भी रह गया दंग- देखें (Shocking Video)

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Twitter

सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार वीडियो की बाढ़ सी आ गई है। कई हैरान कर देने वाले वीडियो भी वायरल होते रहते है। कई बार  शादी में दूल्हा-दुल्हन ऐसी हरकत कर देते है कि यह देखकर सभी लोग हैरान हो जाते है। इन दिनों एक शादी से जुड़ा हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें स्टेज पर दूल्हा दुल्हन बैठे हुए है। तभी एक लड़का आकर दुल्हन के साथ ऐसी हरकत करने लगता है। जिसे देखकर सभी लोग दंग रह जाते है।

वीडियो देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि भला ऐसा कौन करता है। लड़का दुल्हन के साथ ऐसी हरकत कर रहा है। यह वीडियो देखकर यूजर्स कमेंट कर रहे है। यह वीडियो इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर Offical- Niranjanm नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा  सकता है कि शादी का स्टेज है। दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं।

तभी वहां एक लड़का आता है। ये लड़का दुल्हन के साथ इस तरह मस्ती करता है, कि लोगों को समझ ही नहीं आता कि ये कर क्या रहा है.लोग वीडियो देखकर हंस रहे हैं। वीडियो को देखकर लोग लड़के के लिए कमेंट कर रहे है। यूजर्स लड़के की हरकत देखकर भड़के हुए है।