वायरल

Published: Jun 11, 2021 10:02 AM IST

Funny Videoशादी में बिंदास होकर खाना खा रही थी लड़की, आया फोटोग्राफर फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें मजेदार वीडियो 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

शादी (Wedding) में कुछ लोग खूब मजे करने डांस (Dance) करने जाते है जो कुछ लोग शादी में जमकर खाना खाना पसंद करते है। कई लोग तो इस तरह खाते हैं, जिसे देखकर हंसी छूट जाती है और सारे लोग उसे ही देखने लगते हैं।  शादी के जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते है। जिसे देखकर हम हंसी से लोट-पोट हो जाते है। ऐसे ही शादी का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। यह वीडियो को आप बार-बार देखेंगे और अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

वीडियो में एक लड़की शादी में मजे से खाना खा रही है। तभी फोटोग्राफर आ जाता है और फोटोग्राफर (Photographer) ऐसी हरकरत करने लगता है कि आपको देखकर आपको हंसी आ जाएगी। यह वीडियो लोगों को खूब  पसंद आ रहा है। वीडियो इतना मजेदार है लोग जमकर ठहाके लगा रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि एक महिला बिंदास होकर खाना खा रही होती है।

तभी वहां एक फोटोग्राफर पहुंच जाता है। फोटोग्राफर को देखते ही महिला सहम जाती है और फिर बड़े आराम से चम्मच से खाना खाने लगती है. वीडियो देखकर यकीनन आपको भी जरूर मजा आया होगा। वीडियो को देखकर लोग चटकारे ले रहे है और एक-दूसरे को शेयर कर रहे है।