वायरल

Published: May 26, 2022 12:09 PM IST

Shocking News बेसुध होकर टॉयलेट में वीडियो गेम खेल रहा था शख्स, पीछे से आया सांप और फिर जो हुआ... देखें वायरल तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
(Image-Twitter-Sabri Bey)

नई दिल्ली: कई बार ऐसे हादसे हो जाते है जिसके बारे में हम सपने में भी नहीं सोच सकते, जी हां जिसे पढ़कर या सुनकर हमारे भी होश उड़ जाते है। वीडियो गेम (Video Game) एक मनोरंजन का साधन है मात्र इसकी अगर लत है तो यह आपके लिए बहुत बुरा साबित हो सकता है, दरअसल मलेशिया के एक व्यक्ति के साथ इस वीडियो गेम के चलते ही एक बड़ा हादसा हो गया जिसके बारे में उस व्यक्ति ने कभी सोचा भी नहीं होगा। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा… 

टॉयलेट में हुई अजीब घटना 

दरअसल मलेशिया का 28 साल के साबरी तजाली (Sabri Tazali)  मोबाइल पर वीडियो गेम खेलते हुए टॉयलेट में घुसा। इसके बाद उसके साथ जो हुआ वह उसके लिए कभी न भूलने वाला था। वीडियो गेम खेलते हुए साबरी टॉयलेट में घुसा और जैसे ही टॉयलेट सीट पर बैठा तो सांप ने पीछे से हमला कर दिया, जिसकी वजह से साबरी को भयानक चोट आई।

वीडियो गेम खेलते हुए टॉयलेट में घुसा…

बता दें कि मलेशिया में सेलायंत के निवासी ने टॉयलेट से निकलने वाले सांप की तस्वीरें साझा करने के लिए ट्विटर पर पोस्ट की है, तबसे यह घटना चर्चा में है। टॉयलेट में जब सांप घुसा तो तजाली ने सांप को बाहर निकालने के लिए बचाव दल को बुलाया। इसके बाद घर से सांप को बाहर निकाला गया। अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साबरी तजाली ने कहा कि सांप के दांत मेरे पीछे के हिस्सों में गड़ गए थे और हादसा इतना खतरनाक था कि जब टॉयलेट सीट से खड़ा हुआ तो उसके दांत फंसे थे। डरकर तुरंत ही उसने सांप को झटक दिया और बाथरूम से बाहर निकलने के लिए दौड़ पड़ा। 

सांप को पकड़ा 

न्यूजवीक की एक रिपोर्ट के अनुसार, अच्छी बात यह थी कि सांप जहरीला नहीं था, लेकिन साबरी को डॉक्टरों ने  सावधानी बरतते हुए एक टेटनस का इंजेक्शन दे दिया था। अब साबरी पूरी तरह स्वस्थ है और खतरे से बाहर है। घटना के बाद, स्थानीय फायर और रेस्क्यू विभाग ने सांप को जिंदा बाहर निकाला। 

 

शख्स ने बताई पूरी घटना… 

बता दें की साबरी ने पिछले हफ्ते ट्विटर पर घटना की तस्वीरें और जानकारी शेयर की थी। साबरी ने द स्टार को बताया, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी भी इस घटना से आहत हूं।’ उन्होंने कहा कि वह इस घटना के बाद इतने हिल गए थे कि वह दो सप्ताह तक अपने एक शौचालय का उपयोग करने से बचते रहे। साबरी ने कहा कि हमले के दो हफ्ते बाद डॉक्टरों को सांप के दांत के टुकड़े उसके पीछे के हिस्से से मिले। इस तरह शख्स ने यह हादसे के बारे में बताया है। इस हादसे से उन लोगों को सिख लेनी चाहिए जो वीडियो गेम के बुरी तरह लत में है।