वायरल

Published: Jun 11, 2022 04:14 PM IST

Viral Videoयह कुत्ता है या आदमी? वायरल हुए वीडियो को देख घूम जाएगा आपका भी दिमाग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नयी दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन जानवरों के वीडियो तेजी से वायरल होते है। आमतौर पर सबसे ज्यादा कुत्ते और बिल्ली के वीडियो लोगों को काफी पसंद आते है। कई लोगों ने तो अपने पालतू जानवरों के नाम से सोशल मीडिया पर अकाउंट बना लिया है। अब सोशल मीडिया पर एक कुत्ते (Dog Viral Video) का वीडियो वायरल हो रहा है। 

इंस्टाग्राम पर royal___deepsa___01 नाम के अकाउंट से एक कुत्ते का वीडियो वायरल हुआ है। यह एक कुत्ते का वीडियो है। इस वीडियो में कुत्ते का चेहरा इंसानी शरीर से जुड़ा नजर आ रहा है। जिस शख्स ने इस वीडियो को एडिट किया है वह काबिले तारीफ है। इस वीडियो को देखकर यह अनुमान लगाना मुश्किल है कि यह आदमी है या कुत्ता।

चंद सेकेंड के इस वीडियो को देख कई सोशल मीडिया यूजर्स कंफ्यूज हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ते को बेहद स्टाइलिश बेसबॉल खिलाड़ी कपड़े पहनाए गए है। काली टोपी में कुत्ता कमाल का लग रहा है।

यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो पर कई लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग कमेंट में हार्ट वाले इमोजी भेज रहे हैं।