वायरल

Published: Feb 09, 2022 11:10 AM IST

Shocking Videoट्रेन से हुई JCB की भयंकर टक्कर, फिर भी ड्राइवर का बाल भी नहीं हुआ बांका, देखें कैसे हुआ यह चमत्कार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, आपने सुना होगा कि अक्सर रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर काफी हादसे होते है। इन हादसों में कभी कभी लोग मौके पर ही दम तोड़ देते है। कुछ हादसे इतने खतरनाक होते है जिसे देखने वाले को भी डर लग जाए। रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से टक्कर के बाद बड़े-बड़े वाहनों के चीथड़े उड़ जाते है। हाल ही सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको आपकी आँखों पर यकीन नहीं होगा। 

इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि, एक JCB ट्रेन की पटरी की तरफ जा रही है। वहीं सामने की तरफ से ट्रेन आ रही होती है और JCB ड्राइवर (Driver) का ट्रेन की तरफ ध्यान नहीं होता है। इसके बाद ट्रेन और JCB में जोरदार टक्कर होती है। 

इस वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन से टकराने के बाद भी JCB के साथ उसका ड्राइवर सही सलामत रहता है। इतना ही नहीं जोरदार टक्कर होने के बाद ड्राइवर JCB चलाता हुआ दिख रहा है। कमाल की बात है ट्रेन के साथ इतनी जोर से टक्कर होने के बाद भी JCB और उसका ड्राइवर सही सलामत रहा है। 

अब सोशल मीडिया पर इसी घटना का वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। इस वीडियो को देखकर कई लोग दंग रह गए है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।