विदेश

Published: Oct 19, 2020 11:15 AM IST

अपराध गोली लगने के बाद दिया मां ने बच्चे को जन्म, चार दिन बाद बच्चे की भी हुई मौत 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representational Pic

शिकागो: शिकागो (Chicago) में पिछले सप्ताह एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman) को गोली लगी थी लेकिन डॉक्टरों ने किसी तरह से उनके बच्चे का जन्म कराया और चार दिन बाद बच्चे की मौत हो गई। शिकागो पुलिस ने बताया कि रविवार को बच्चे की मौत हो गई। वह सिर्फ चार दिन का था।

बच्चे का जन्म मंगलवार को काफी नाजुक स्थिति में कराया गया क्योंकि उसकी 35 वर्षीय मां स्टेसी जोन्स को पीछे से दो बार गोली मारी गई थी। वह घटना के समय शहर के साउथ साइड में अपने घर के बाहर खड़ी थी। महिला आठ महीने की गर्भवती थी और अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शिकागो ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक जोन्स के दो अन्य बच्चे घटना के समय घर के भीतर सो रहे थे और वे सुरक्षित हैं।

जोन्स के पिता टॉमी बेकर ने बताया कि वह टेनिसी से दो साल पहले यहां आई थी और यहां उन्होंने कुक काउंटी में प्रोबेशन अधिकारी के रूप में नौकरी शुरू की थी। बेकर ने समाचार पत्र से कहा, ‘‘ हमारे परिवार से उसे छीन लिया गया। मेरा दिल, मेरी पहली बच्ची को हमसे छीन लिया गया। यह एक ऐसी क्षति है, जिससे मैं कभी उबर नहीं पाऊंगा” अभी तक इस इस संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।