विदेश

Published: Mar 25, 2021 03:08 PM IST

Viral Video ये है दुनिया का सबसे खतरनाक जॉब, काम देख डर जाएंगे आप, देखें रोंगटे खड़े कर देनेवाला VIDEO

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अगर आप सोच रहे हैं कि दुनिया (World) का सबसे खतरनाक जॉब (Scariest Job) कुछ ऐसा होगा जिसमें जान का खतरा होगा, तो ये बात सही है। दुनिया के सबसे खतरनाक कामों में से एक है जंगली जानवरों (Wild Animals) की देखभाल क्यूंकि इसमें जान का खतरा होता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पुराना वीडियो (Video) तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एक या फिर दो नहीं बल्कि करीब दर्जन भर से ज़्यादा चीते देखे जा सकते हैं और इन्हे कुछ लोग कार से निचे उतराकर खाना खिला रहा हैं। 

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग कार के बहार खड़े हैं और उनके आसपास चीतों का झुंड मौजूद है। दो लोग चीतों को बेख़ौफ़ हो कर खाना खिला रहे हैं। इन लोगों के हाथों में महज़ एक पतली सी लकड़ी है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस वीडियो को सबसे पहले यु ट्यूब पर अपलोड किया गया था जिसके बाद वीडियो काफी वायरल हुआ। इस वीडियो के डिस्क्रिप्शन के मुताबीक, इन चीतों को सेफ ज़ोन में रखा जाता है ताकि इनकी जानको खतरा न हो। 

वीडियो में दिख रहे ये लोग इन चीतों की देखभाल करते हैं और इन्हे खाना खिलाते हैं। इस वीडियो को देखने वाला हर कोई हैरान है और अपने कमेंट्स दे रहे हैं।