पुलिस के डर से इमारत से कूदे जुआरी, प्रशांतनगर की घटना

अमरावती. लॉकडाउन में पाबंदी के बावजूद 2 मंजिला इमारत में चल रहे जुआ अड्डे पर पुलिस छापे के बाद कुछ लोगों ने इमारत से छलांग लगा दी. सौभाग्य से किसी को कोई चोट नहीं आयी, लेकिन क्षेत्र में देर रात तक भागदौड़ मची रही. यह घटना फ्रेजरपुरा के प्रशांतनगर में बुधवार की देर रात हुई. इस बारे में अब तक पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है.

कार्रवाई से बचने के लिए भागदौड़
पुलिस सूत्रों के अनुसार फ्रेजरपुरा पुलिस को खबर मिली कि एक पूर्व अधिकारी के घर में मनोरंजन क्लब की आढ़ में बड़े पैमाने में जुआ खेला जा रहा है. सूचना पर फ्रेजरपुरा के अधिकारी, कर्मचारी वहां कार्रवाई करने पहुंचे. दरवाजा खटखटाते ही लोगों में भगदड़ मच गई. पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए पीछे के दरवाजे से इमारत से छलांग लगाकर भाग निकले. पुलिस ने दरवाजा खोलने के बाद देखा तो वहां कुछ भी हाथ नही मिला. पुलिस ने परिसर की छानबिन की, लेकिन कोई भी शख्स पुलिस को नहीं मिला, जिससे मामला दर्ज नहीं हो पाया.

मामले की कर रहे जांच
इस बारे में पुलिस मामले की जांच कर रही है. यदि मनोरंजन क्लब की आढ़ में जुआ खेला जा रहा है, इस बारे में जिलाधिकारी कार्यालय को प्रस्ताव भेजकर क्लब का रजिस्ट्रेशन रद्द करवाया जाएगा-यशवंत सोलंके, डीसीपी