Bangladesh President approves death penalty ordinance in rape cases
Representational Pic

अमरावती. नौकरी का लालच देकर महापालिका के एक ठेका कर्मचारी ने युवती को पानी में बेहोशी की दवा देकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं तो युवती का अश्लिल वीडियो तैयार कर अन्य 3 आरोपियों ने भी खुद को वरिष्ठ अधिकारी बताकर उससे शारीरिक संबंध बनाये. फ्रेजरपुरा पुलिस ने आरोपी प्रदीप रमेशराव नितनवरे (34, मार्डी रोड़) समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. प्रदीप को हिरासत में लेकर 13 नंवबर तक पुलिस कस्टड़ी में लिया है. प्रदीप मनपा के निर्माण विभाग में प्रधानमंत्री आवास योजना में ठेका पध्दति कार्यरत है.

अश्लिल वीडियो बनाया

24 वर्षीय पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि वह शहर में किराए से रहती है. उसके एक दोस्त ने आरोपी प्रदीप नितनवरे से पहचान कराई थी. प्रदीप यह मनपा में ठेका कर्मचारी होने से उसने युवती को महापालिका में नौकरी पर लगाने का झांसा देकर 2 लाख रुपए मांगे. जिसके लिए युवती प्रदीप के मार्डी रोड स्थित घर को शैक्षणिक कागजात ले गई. इस दौरान प्रदीप ने युवती को पीने के पानी में बेहोशी की दवाई देकर बेहोश कर दिया. यहां प्रदीप ने जबरन दुष्कर्म किया. प्रदीप मोबाइल से युवती का अश्लिल वीडियो बना लिया. यह वीडियो दिखाकर प्रदीप उसका यौन शोषन कर रहा था. 

वरिष्ठ अधिकारी बनकर यौन शोषन

नौकरी चाहिए तो मेरे वरिष्ठों को खुश करना होगा, जिसके बाद तुम्हारा वीडियो डिलीट किया जाएगा. ऐसा बोलकर प्रदीप ने अपने अन्य 3 साथियों को बुलाया. जिन्होंने उससे शारीरिक संबंध बनाये. इन आरोपियों ने भी कई बार उस पर अत्याचार किया. नौकरी के नाम पर अत्याचार किए जाने से परेशान युवती ने आखिरकार पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने तत्काल ही प्रदीप को हिरासत में लिया. युवती अन्य 3 आरोपियों को चेहरे से पहचानती है. इसीलिए इन आरोपियों के नाम गोपनीय रखे गए है.

अन्य आरोपियों की तलाश तेज

पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रदीप नितनवरे को हिरासत में लिया है. जिसे कोर्ट में पेश कर 13 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में लिया है. उसके अन्य 3 साथियों की पुलिस तलाश कर रही है. – पुंडलिक मेश्राम, पुलिस निरीक्षक.