Robbery

    अमरावती. बेनोडा के धनगर बेडा भिलोना में 5.50 लाख कैश चोरी करने के मामले में ग्रामीण पुलिस की अपराध शाखा ने मात्र 12 घंटे के भीतर ना सिर्फ चोरी की गुत्थी सुलझाई बल्कि 2 आरोपियों को हिरासत में लेकर 3.12 लाख का माल बरामद किया है. आरोपी अकुंश शिवा हटकर (21) तथा सुमीत भीमराव हटकर (23) (दोनों निवासी चिंचोली गवली) है.

    पुलिस ने उनके पास से 1 लाख 92 हजार 500 कैश, बाइक व 2 मोबाइल सहित 3 लाख 12 हजार 500 रुपए का माल जब्त किया है. 24 मई की रात धनगर बेडा भिलोना में एक महिला के पलंग के नीचे से किसी ने 5.50 लाख की रकम चुरा ली थी. बेनोडा थाने में मामला दर्ज किया था. 

    बेडा के रहने वाले निकले चोर

    एलसीबी ने इस प्रकरण की जांच कर साइन्टीफिक तरीके से आरोपियों के बारे में जानकारी निकाली. दोनों आरोपी भी बेडा भिलोना में ही रहते है, जिन्होंने उक्त कैश पर हाथ साफ किए जाने की जानकारी प्राप्त होते ही आरोपियों को हिरासत में लिया. जिन्होंने चोरी की कबूली देकर 3.12 लाख का माल भी दिया.

    एसपी हरि बालाजी एन के मार्गदर्शन में एपीआय सरकटे, पीएसआइ सुरज सुसतकर, दीपक सोनालेकर, चेतन दुबे, स्वप्नील तंवर, निलेश डांगोरे, शशीकांत पोहरे, दीवाकर वाघमारे, राजु धुर्वे, विवेक घोरमाडे, श्रीकृष्ण मानकर ने कार्रवाई की.