प्रेमिका से बिछड़ने के बाद युवक का हंगामा, सिर पटकने व कार के सामने जान देने का प्रयास

    अमरावती. डेढ माह के साथ रहने के बाद प्रेमिका से बिछड़ जाने से आहत एक युवक ने मंगलवार की दोपहर जमकर हंगामा मचाया, कभी वाहनों पर सिर पटका, तो कभी कार के सामने खड़े होकर जान देने का प्रयास किया, आखिरकार पुलिस कस्टड़ी में लेने के बाद शांत हो गया. यह घटना फ्रेजरपुरा थाना परिसर में हुई.

    पंढ़रपुर निवासी युवक की कुछ माह पहले फेसबुक पर शहर में रहने वाली एक युवती से जान पहचान हुई. जिससे फोन पर बातचीत का सिलसिला शुरु हुआ, दोनों एक दुसरे से प्रेम करने लगे. इस दौरान 26 अप्रैल को युवती अपना घर छोड़कर ठाना जिले में युवक के पास चली गई. दोनों बगैर विवाह किए एक साथ रहने लगे.

    युवती ने खुद ही छोड़ा साथ

    इस पल युवक को मिर्गी की बीमारी होने का सच पता चलते ही युवती अपने घर लौट आयी. जिससे युवक का दिल टुट गया. वह भी युवती का पता निकालकर अमरावती आ गया. युवती के माता- पिता युवक से पीछा छुडवाना चाहते थे, इसीलिए उन्होंने फ्रेजरपुरा थाने में युवक को बुलाया. यहां युवती ने ही उससे अपने सारे रिश्ते नाते तोड़ दिए. जिससे आहत होकर युवक अपना आपा खो बैठा.

    परिसर  में खड़े वाहनों पर सिर पटककर व सडक पर चल रही कारों के सामने खड़े होकर जान देने का प्रयास करने लगा. जिसे देखकर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. पुलिस ने उसे डिटेन कर थाने लाकर समझाईश दी. इस बारे में उसके परिजनों से संपर्क कर युवक को निवारा केंद्र बडनेरा भेजा.