Cathalic diosis in Kerala approved burning of dead bodies of Kovid-19 patients
File Photo

Loading

अमरावती. कोविड-19 अस्पताल में इलाजरत हबीबनगर के 54 वर्षीय व्यक्ति की मंगलवार देर रात मौत हो गई. पाजिटिव पाए जाने के बाद उसे 24 मई को सुपर स्पेशालिटी के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां तबियत अधिक बिगड़ने से उसकी मौत हो गई. जिसके बाद कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 16 हो गई हैं. इस तरह संपूर्ण राज्य में मृत्यु दर के मामले में अमरावती टॉप पर पहुंच गया है. हालांकि सर्वाधिक 33 मौतें भले ही अकोला जिले में दर्ज की गई हैं, लेकिन रोगियों की तुलना में मृत्यु दर अमरावती में अधिक दर्ज की गई हैं.

भाई की अचानक हुई थी मौत
कोरोना से मृत इस 54 वर्षीय व्यक्ति के भाई की 18 मई को अचानक मौत हुई थी. जिसके बाद उसके परिवार के सभी सदस्यों के थ्रोट स्वैब नमूने लिए गए थे, जिनमें से कुल 4 सदस्यों के नमूने पाजिटिव पाए गए थे. इसमें यह 54 वर्षीय व्यक्ति व उसके बेटे का भी समावेश था. जिन्हें 24 मई को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी वह रिकवर नहीं हो पाया, जिसके चलते मंगलवार की देर रात उसकी मौत हो गई.

SI की देखरेख में सुपूर्द ए खाक
54 वर्षीय व्यक्ति के मौत की खबर रात में ही उनके परिजनों को दे दी गई. बुधवार को सीमित सदस्यों के बीच स्वास्थ्य निरीक्षक की देखरेख में उसे सुपूर्द ए खाक किया गया.