crime

चांदुर बाजार. बेलोरा रोड़, ज्ञानेश्वर नगर परिसर स्थित मोहन गोवर्धन राउत (34) के मकान में सेंध लगाकर आरोपियों ने 50 रुपए मूल्य के आभूषण उड़ा लिये. इस मामले में पुलिस से शिकायत करते हुए गोवर्धन ने बताया है कि, गुरुवार को जब वे उठे तो  मकान के मेन गेट का ताला टुटा हुआ दिखायी दिया. रसोई घर का दरवाजा भी टुटा था. चोर लाकर में रखा 8.25  ग्राम का मंगलसुत्र, ओम का लाकेट इस तरह कुल माल चुरा ले गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

बाइक फिसली 1 की मौत

अंजनगांव सुर्जी. तेरहवी कार्यक्रम में शामिल होने बाइक (एमएच 30 एआर 8487) पर  जा रहे राजेश भिकाजी दामोधरे का बाइक पर से नियंत्रण छुट गया. इस दुर्घटना में उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक पिछली सीट पर सवार अशोक लाखे गंभीर घायल हुए है. यह दुर्घटना सोमवार 19 अक्टुबर को हंतोड़ा फाटा पर हुई.  इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. 

महिला ने किया हथौड़े से हमला

तिवसा. महालक्ष्मी का प्रसाद लेकर घर लौट रहे  संतोष चव्हाण (32) से आरोपी पार्वती बबलू सोलंके ने विवाद करते हुए उनके सिर पर हथौड़ा मार दिया. इस मामले में संतोष ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया है कि आरोपी उनकी बेटी के बारे में गलत बाते करते हुए उसके विवाह में अडंगा डालने की बात कह रही थी. जब उन्होंने टोका तो आरोपी ने उन पर हमला किया.  कांति चौक परिसर में गुरुवार को हुए इस हमले में पुलिस मामले की जांच कर रह है.