crops

Loading

अमरावती. मसानगंज के पीछे बजरंग टेकड़ी के पास स्थित शिवनगर परिसर हॉटस्पॉट बन रहा है. मंगलवार को शिवनगर की 3 महिला समेत 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई हैं, जिसमें दोनों महिलाएं एक परिवार से हैं. जबकि एक महिला व एक पुरुष दूसरे परिवार से हैं. इस तरह शहर में अब कोरोनाग्रस्त मरीजों की संख्या 184 हो गई हैं.

शिवनगर बना हॉटस्पॉट
शिवनगर निवासी 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई हैं, जिसमें 21 वर्षीय युवती, 31 वर्षीय पुरुष, 45 वर्षीय महिला तथा 48 वर्षीय महिला का समावेश है. जिसमें से महिला व पुरुष का एक रिश्तेदार 22 मई को पाजिटिव आया था. उसी प्रकार 2 महिला का एक रिश्तेदार 24 मई को पाजिटिव आया था. इन दोनों मरीजों के संपर्क में आने से यह चारों भी कोरोनाग्रस्त हुए हैं. इनके परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया है. मसानगंज के बाद शिवनगर हॉटस्पॉट बन रहा है.

दंगा नियंत्रण दल का कर्मी पाजिटिव
शहर पुलिस के दंगा नियंत्रण दल (आरसीपी) में कार्यरत 33 वर्षीय पुलिसकर्मी की रिपोर्ट सोमवार को पाजिटिव आई है, इसके साथ ड्यूटी करने वाले 22 आरसीपी प्लाटून कर्मियों व संबंधित पुलिसकर्मियों के 6 परिजनों को क्वारंटाइन किया गया हैं. जिनकी मेडिकल जांच कर थ्रोट स्वैब लेकर प्रयोगशाला भेजा गया है. अभी रिपोर्ट आना बाकी है. बताया जाता है कि जिस आरसीपी प्लाटून कर्मी की रिपोर्ट पाजिटिव आई है, उसे मसानगंज के पटवा चौक पर तैनात किया गया था.

6 परिजन व 22 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन
यहां परिसर में उसके परिचित व रिश्तेदार भी हैं, जिनसे वह मिला था. जिससे उसे संक्रमण होने का अनुमान लगाया जा रहा है. इससे पहले गाडगेनगर तथा परतवाड़ा के पुलिसकर्मी पाजिटिव मिले थे. पठान चौक परिसर में रहने वाला 35 वर्षीय युवक की रिपोर्ट नागपुर के मेट्रो अस्पताल में पाजिटिव आई है. 19 मई को यह युवक नागपुर में इलाज के लिए भर्ती हुआ था. यहां जांच के लिए उसके सैम्पल लिए गए थे. जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को पाजिटिव आई है. इस युवक के संपर्क में आने वाले लोगों की तलाश की जा रही है.