एपीएमसी प्रशासन पर बीफरी नवनीत, हजारों टन अनाज भीगने पर फटकारा

अमरावती. कृषि उपज मंडी में खुले में रखा लगभग 5 हजार टन अनाज शुक्रवार की दोपहर अचानक हुई मुसलाधार बारिश में भीग गया. जिसके चलते शनिवार की शाम करीब 5 बजे सांसद नवनीत ने कृषि उपज मंडी पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया. इसके लिए मंडी प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए नवनीत ने उन्हें आडे हाथों लिया. जबकि प्रशासन की ओर से मंडी सचिव दीपक विजयकर ने बताया कि माल रखने के लिए अलग शेड बनाए गए है, लेकिन किसान वहां माल नहीं रखते है.

किसानों की व्यथा सुनी

जिन किसानों का माल भीगा है, उनकी व्यथाएं नवनीत राणा ने सुनी. जिसमें किसानों ने बताया कि माल खरीदी नहीं किया जा रहा है. कई दिनों तक माल यही पडा है. लेकिन मंडी प्रशासन द्वारा कोई सूध नहीं ली जा रही है. नवनीत ने प्रशासन से कहा कि मौसम विभाग ने पहले बारिश का अनुमान व्यक्त किया था, लेकिन इसके बावजूद कोई प्रबंध नहीं किया गया. मंडी सभापति अशोक दहिकर से भी इस बारे में चर्चा की. 

सीएम ध्यान दें

इस समय नवनीत ने कहा कि मंडी प्रशासन के कुप्रबंधन के कारण किसानों का काफी नुकसान हो रहा है. लेकिन कोई दखल नहीं लिए जाने से व्यवस्था और बिगडती जा रही है. जिसके चलते इस ओर राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे को ध्यान देने की आवश्यकता है.