Manpa general meeting on 20, 36 members will be appointed

Loading

अमरावती. जिला परिषद की माध्यमिक शिक्षणाधिकारी निलिमा टाके द्वारा विवाद के बाद भी फ्रेण्ड्स वेलफेयर सोसाइटी की स्कूल में एक सहायक शिक्षक के पद को शासकीय मान्यता (अप्रूवल) दिये जाने का मामला सामने आया है. हालांकि फ्रेण्ड्स वेलफेयर सोसाइटी के वर्तमान अध्यक्ष हाजी नियाज अली व सचिव अंजार परवेज खान व समस्त कार्यकारिणी द्वारा 6 माह पूर्व ही शिक्षणाधिकारी को तद्संबंधि लिखित पत्र देकर सूचित किया गया था कि वर्ष 2019 में संस्था में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है.

लिहाजा इसके बाद नई कार्यकारिणी के माध्यम से ही शिक्षणाधिकारी कार्यालय में पत्र-व्यवहार होंगे. उसके बावजूद शिक्षणाधिकारी निलिमा टाके ने लॉकडाउन में मो. फैजान मो. अयुब नामक सहायक शिक्षक के पद को शिक्षण विभाग की ओर से शासकीय मान्यता प्रदान कर दी, जिसके लिये सौदेबाजी किये जाने का भी आरोप किया जा रहा है. इस तरह शिक्षणाधिकारी कार्यालय में फिर एक बार घोर मनमानी सामने आई है. 

एफिडेविट की होगी जांच
संस्था में किसी तरह का कोई विवाद नहीं रहने संबंधि संबंधितों द्वारा दिये गए एफिडेविट की जांच की जाएंगी. साथ ही संस्था की वर्तमान कार्यकारिणी की आपत्ति पर तत्काल उक्त अप्रूवल रद्द करने के लिये शिक्षा उपसंचालक को प्रस्ताव भेजा जाएंगा.-निलिमा टाके, शिक्षणाधिकारी