नायब तहसीलदार पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास

  • रेत तस्करों का पेढी नदी पर आंतक

भातकुली की पेढी नदी से रेती चोरी करते रंगेहाथ पकड़ने से रेत तस्करों ने नायब तहसीलदार पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया. यह सनसनीखेच घटना मंगलवार की सुबह 11.45 बजे हुई. भातकुली के नायब तहसीलदार विजय भाऊराव मांजरे (56, भातकुली) की रिपोर्ट पर आरोपी सुरज नागमोते, विनोद रामसिंग पवार (भातकुली) तथा मयुर मधुकर भातकुलकर (भातकुली) के खिलाफ भातकुली पुलिस ने मामला दर्ज किया है. जिसमें सुरज व विनोद को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जबकि मयुर फरार हो गया है.

कार्रवाई से बचने हाथापाई

29 सितंबर मंगलवार की सुबह नायब तहसीलदार विजय मांजरे भातकुली तहसील की ओर जा रहे थे, तभी उन्हें पेढी नदी के किनारे एक ट्रैक्टर दिखाई दिया. कार्यालय पहुंचकर कुछ कर्मचारियों के साथ पेढी नदीं पहुंचे. यहां ट्रैक्टर ट्राली (एमएच 27 3261) में रेती भरते दिखाई दिये. ट्रैक्टर चालक विनोद पवार व मयुर भातकुलकर समेत 10 मजदूरों ने रेती भरकर रखी थी. जिन्हें रायल्टी व अनुमति के बारे में पूछने पर कोई जानकारी नहीं दी, जिससे ट्रैक्टर को तहसील कार्यालय में जमा करने कहा. यहां ट्रैक्टर ट्राली से रेती फेककर उन्हें गाली गलौचकर हाथापाइ कर ट्रैक्टर लेकर भागने का प्रयास किया. जिस पर मांजरे ने उन्हें रोकने की कोशीश की तो सीधे ट्रैक्टर को उनके शरीर पर चढ़ाने का प्रयास कर फरार हो गए. इस दौरान ट्रैक्टर मालिक सुरज नागमोते अपने साथियों के साथ वहां आया. जिसने हाथापाई कर गाली गलौचकर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है, जबकि 1 अन्य फरार है.

दो अरेस्ट, 1 फरार

इस प्रकरण में पुलिस ने आरोपी सुरज नागमोते व विनोद पवार को हिरासत में लिया है, जबकि मयुर फरार हो गया है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 1 दिन की पुलिस कस्टड़ी में लिया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है

विजय वाकसे, थानेदार, भातकुली