mumbai BJP office
मुंबई बीजेपी कार्यालय

Loading

बल्लारपुर. विधायक व राज्य के पूर्व वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार का जन्मदिन भाजपा की स्थानीय शाखा के लिए सिरदर्द साबित हो रहा है. मुनगंटीवार के जन्मदिन के उपलक्ष्य में 24 जुलाई से बल्लारपुर भाजपा की ओर से नप चौक में सेवा सप्ताह का शुभारंभ किया गया. सप्ताह भर चले कार्यक्रमों में लोगों को मास्क व दवाइयां वितरित की गईं. लेकिन इन कार्यक्रमों में शामिल हुए भाजपा के शहराध्यक्ष में कोरोना लक्षण पाए गए.

उन्होंने 4 अगस्त को अपना टेस्ट कराया, जिसमें वे पाजिटिव पाए गए. उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट जारी कर उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से ऐहतियात बरतने तथा कोरोना टेस्ट कराने का आग्रह किया. जिसके बाद बल्लारपुर भाजपा में हड़कंप मच गया है.

6 लोग बाधित
मंगलवार को यहां 10 लोगों ने टेस्ट कराया. जिनमें से 3 लोग पाजिटिव पाए गए. 5 अगस्त को नप द्वारा झाकिर हुसैन वार्ड स्थित आईएमए हाल में टेस्ट की विशेष सुविधा प्रदान की गई थी. जिसमें 125 लोगों ने एंटीजेन रैपिड टेस्ट करवाया. बुधवार को फिर 3 लोग कोविड-19 के पाजिटिव पाए गए. मरीजों को चंद्रपुर कोविड सेंटर भेजा गया है. मुख्याधिकारी विजय सरनाईक ने बताया कि अब रोज बड़ी संख्या में एंटीजेन टेस्ट किए जाएंगे. श्वास से संबंधित रोगियों का सर्वे नप द्वारा किया जा रहा है. सर्वे में संशयित लोगों को अनिवार्य रूप से एंटीजेन टेस्ट कराना होगा.