Establishment-P1, P2 canceled every day from Sunday, administration's decision

अमरावती. ब्यूटी पार्लर में एक महिला की मसाज के दौरान अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करते हुए 30 वर्षीय युवती से जबरन दुष्कर्म किए जाने का मामला नागपुरी गेट थाने में सामने आया है. नागपुरी थाना क्षेत्र निवासी युवती की रिपोर्ट पर आरोपी अनवर हुसैन मेहमुद हुसैन (40, पैराडाइज कालोनी) व एक महिला के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी अनवर हुसैन फरार है.

धोखे से खींची थी फोटो
पीड़ित युवती ने रिपोर्ट में बताया कि 1 वर्ष पहले ताजनगर में एक ब्यूटी पार्लर में मसाज के लिए गई थी. यहां ब्यूटी पार्लर संचालिका ने उससे दोस्ती कर धोखे से उसका मसाज का फोटो लिया था. यह फोटो उसने आरोपी अनवर हुसैन मेहमुद हुसैन को सेंड कर दिया, जिसके बाद आरोपी महिला ने उसकी अनवर हुसैन से पहचान कराई. आरोप अनवर ने उससे प्यार का इंजहार किया, लेकिन युवती के इंकार करने से उसे फोटो दिखाकर ब्लैकमेल किया. बदनामी का डर दिखाकर उससे अनवर ने 4 लाख व महिला ने 1 लाख रुपए फिरौती ली. आरोपी महिला ने उसे धमकी देकर घर ले गयी. जहां अनवर हुसैन ने उससे जबरन दुष्कर्म किया.

बेहोशी की दवाई पिलाई
कुछ दिन पहले युवती को नींबू शरबत में बेहोशी की दवाई पीलाकर सफेद रंग की कार से चिखलदरा ले गया. यहां युवती से जबरन दुष्कर्म किया. आरोपी ने बदनाम करने व जान से मारने की धमकी दी. कार्रवाई से बचने के लिए उसने फर्जी निकाह नामा भी दिखाया. पुलिस ने दुष्कर्म, फिरौती, धमकाने जैसी संगीन अपराध दर्ज किये है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.