सापन मंदिर सभागृह में फैला खून, ट्रस्टी ने दर्ज करवाया मामला

परतवाडा. परतवाडा- अंजनगांव मार्ग पर स्थिति सापन मंदिर परिसारस के पिछे स्थिति सभागृह में शुक्रवार की शाम को 7 से 8 बजे के बिच कुछ महिलाओं और पुरुषों के बिच जमकर विवाद व मारपीट होने तथा सभागृह में खून  दिखाई देने  की शिकायत  मंदिर ट्रस्टी साहबराव काठोले ने पुलिस में  दर्ज करवायी है. इस घटना को लेकर शहर में तरह तरह की चर्चाएं है. 

पुलिस ने आरंभ की जांच

परतवाडा पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत आनेवाले सापन मंदिर के सभागृह में कुछ लोगों ने कुछ महिलाओं व पुरुषों के बिच जमकर विवाद होने घटना की लोगों ने देखी. लेकिन जिनके बिच विवाद हो रहा था उनमें से किसी ने इस मामले में किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवायी. घटना स्थल पर उपस्थित हंसराज प्रजापति ने घटना की पुष्टि की.  जबकि सभागृह मेंखून देखकर इस मामले में की जांच की मांग ट्रस्टी काठोले ने पुलिस शिकायत में की है. जिसके बाद शनिवार को सबेरे पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच आरंभ की है. 

दुष्कर्म की चर्चा

घटना के दौरान वहां उपस्थित प्रजापति ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वहां उपस्थित एक महिला व एक युवती वहां उपस्थित पुरुषों पर  दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए  हुए कलाप कर रही थी. पुजारी के बर्ताव पर भी उन्होंने  संदेह व्यक्त किया. एक पुरुष घायल अवस्था में दिखाई दिया. लेकिन मूल घटना क्या हुई यह उन्हे समझ में नहीं आयी. 

कटर, दुपहिया भी मिली

घटना स्थल से रुमाल, कंघी, कटर, चष्मा, व दुपहिया वाहन  पुलिस ने जब्त किये. सभागृह में फैले खून के नमूने लिए गए है. लोग इस घटना को जादू टोने की घटना से जोड़कर देख रहे है. रुपए की बारिश जैसे अंधविश्वास को लेकर टोना टोटका करने की भी चर्चा है.