murder

अमरावती. शहर के नागपुरी गेट क्षेत्र में गुंडागर्दी,मारपीट व खुनी संघर्ष की घटनाएं लगातार बढी रही है. नागपुरी गेट में 2 अलग-अलग घटनाओं में 3 लोगों पर तीक्ष्ण हथियारों से जानलेवा हमला करने की घटनाएं सामने आयी है. जिसमें आरोपी पुलिस के गिरफ्त से दूर है. इस क्रम में कुंड सर्जापुर ग्राम में प्रवीण सुधाकर गणवीर पर आरोपी बबलु आठवले व सरदार नामक शख्स ने चाकू व तीक्ष्ण हथियारों से जानलेवा हमला किया. जिसमें प्रवीण की हालत नाजूक बताई जा रही है.

पैसे ना देने पर हत्या का प्रयास

कुंड सर्जापुर में आकाश मेश्राम के दुकान के पास प्रवीण  गणवीर खड़ा था, तभी आरोपियों ने उससे पैसे मांगे. पैसे देने से इंकार करने पर चाकु से प्रवीण को जान से मारने के उद्देश से पेट में कई वार किये. उसके भाई प्रेम गणवीर ने तत्काल उसे जिला अस्पताल में भरती किया. यहां उसकी हालत नाजूक बताई जा रही है. सूचना पर नागपुरी गेट पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, दोनों आरोपी फरार है.

घर के सामने छुरा घोंपा

इसी तरह नागपुरी गेट क्षेत्र में एक अन्य घटना में जाहेद नगर में अकील अहमद शेख हबीब (39) व शेख युसुफ (48) पर आरोपी अ.रफीक अ.कदीर(55,आजाद नगर) ने छुरे से जानलेवा हमला किया. अकील व उसके दामाद शेख  युसुफ घर के सामने खड़े थे, तभी आरोपी रफीक वहां आया. तेरी बहन कहां गई है ऐसा बोलकर छुरे से अकील के सीने में वार किया, जबकि युसुफ के पेट में छुरा घोंप दिया. जिससे दोनों लोगों की हालत नाजूक बताई जा रही है. नागपुरी गेट पुलिस ने मामला दर्ज किया है.