Corona Updates: Britain's army chief Corona positive, country's defense minister and top officer isolated himself

Loading

अमरावती. जिले में जनता कर्फ्यू के 2 दिनों में तेजी से कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ गया है. जिससे कोरोना रोगी 3,000 तक पहुंचने की राह पर हैं. रविवार को 48 नए कोरोना रोगी सामने आने से मरीजों की संख्या बढ़कर 2997 हो गई है. जिसमें 86 रोगियों की मौत हो गई, जबकि 1923 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए हैं.

कोरोना से कैदी की मौत
दुष्कर्म के मामले में 10 साल की सजा काट रहे मोर्शी निवासी 57 वर्षीय कैदी की कोरोना से शनिवार की रात सुपर स्पेशालिटी के कोविड हास्पिटल में मौत हो गई. जिले में यह पहला मामला है कि जिसमें कोरोना से कैदी की मौत हुई है. 57 वर्षीय कैदी 6 माह पहले दुष्कर्म के मामले में 10 वर्ष की सजा होने पर अमरावती जिला मध्यवर्ती कारागृह में आये थे. जिसे लकवा, शुगर व बीपी की शिकायत थी. जिसकी वजह से उन्हें कुछ दिन पहले जिला अस्पताल में भर्ती किया था. यहां टेस्ट करने पर कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. जिससे उन्हें कोविड अस्पताल में रेफर किया था. यहां इलाज दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. वहीं जेल में और एक कैदी की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जिसका इलाज चल रहा है.

SRPF में 5 पॉजिटिव
रविवार को एसआरपीएफ ग्रुप 8 मुंबई में 5 पुरुषों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. इसी तरह साईंनगर में 1 महिला समेत 3 पुरुषों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जबकि यशोदा नगर में 2 पुरुष व 1 महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.

राणा के माता-पिता का डिस्चार्ज
विधायक रवि राणा के पिता गंगाधर राणा(72) व मां सवित्री(70) ने नागपुर के व्होकार्ट हास्पिटल में 7 दिनों तक चले इलाज के बाद कोरोना को हरा दिया. उसके स्वास्थ में सुधार होने से डाक्टरों की सलाह पर डिस्चार्ज मिला है. वरिष्ठ नागरिक होने से उन्हें 24 दिनों तक होम आयसोलेशन में रहने की सूचना दी है, जबकि विधायक राणा का व्होकार्ट में इलाज चल रहा है. कोरोना व किडनी पर सूजन के कारण उन्हें भर्ती किया गया है.