सांसद नवनीत राणा को कोरोना, रैपीड टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव

Loading

अमरावती. जिले की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा की रिपोर्ट गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव आयी है. राणा परिवार में ससुर गंगाधीर-सांस सावित्रीबाई और बेटी आरोही व बेटा रणवीर पाजिटिव आए थे. सभी की देखभाल के बाद गुरुवार की सुबह तबियत खराब होने से नवनीत राणा की एटीजन रैपीड टेस्ट टेस्ट तथा थ्रोट स्वैब की गई. रैपीड टेस्ट की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. राणा परिवार व उनके संपर्क में आने वाले अब तक 15 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. सांसद नवनीत को होम आइसोलेट किया गया है. युवा स्वाभिमान पार्टी व उनके समर्थक संपूर्ण राणा परिवार के जल्द स्वस्थ्य होने के लिए प्रार्थना कर रहे है.   

3 अगस्त सोमवार को सांसद नवनीत राणा की 7 वर्षीय बेटी आरोही तथ 4 वर्षीय बेटे रणवीर समेत ससूर व सास की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी. जिसमें से सांसद नवनीत,विधायक रवि राणा व उनके भाई सुनील राणा की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी. एमएलए रवि राणा माता-पिता को लेकर नागपुर के वोकार्ट अस्पताल ले गए, जबकि घर में ही होम आयसोलेशन हुए दोनों बच्चों की देखभाल में सांसद नवनीत राणा लगी रही. लगातार 4 दिनों से वह बच्चों की देखभाल व सेवा में होने से गुरुवार की सुबह नवनीत की तबियत बिगडने से उन्होंने एंटीजन रैपीड टेस्ट व थ्रोट स्वैब करवाया. रैपिड टेस्ट में नवनीत की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. जिनके संपर्क में आने वाले लोगों के भी टेस्ट कराये. सभी लोगों ने दक्षता लेकर सुरक्षित रहने का आहवान नवनीत व रवि राणा ने किया है. नवनीत ने फिलहाल घर में ही होम आयसोलेशन किया है

रवि ने भी कराई जांच
नागपुर में लगातार 4 दिनों से व्होकार्ट हास्पीटल में भरती माता-पिता के पास रहकर सेवा में जुटे विधायक रवि राणा को भी गुरुवार को अस्वस्थ लगने, बुखार व खांसी होने से उन्होंने नागपुर के सरकारी वैद्यकिय महाविद्यालय के डीन डा.शैजल मित्रा की देखरेख में खुद की मेडिकल जांच कराई. जिसकी रिपोर्ट दोपहर तक नहीं मिली थी.