Indian-origin couple died due to electrocution in South Africa, had married a few days ago
Representative Photo

    टाकरखेड़ा शंभू. मूसलाधार बारिश से खारतलेगांव के रेणुका नाले में रविवार को दोपहर बहे 2 युवकों के शव 15 घंटों बाद सोमवार की सुबह 9 बजे रेस्क्यू टीम ने खोज निकाले. खारतलेगांव में घटना स्थल से 3 किमी दूरी पर प्रवीण रामराव गुडधे (32) की लाश मिली, जबकि वहां से 100 मीटर की दूरी पर निरंजन आकाराम गुडधे (34) का नाले के किनारे शव मिला. पीएम कर उनके परिजनों को शव सौंपे गए. 

    गांव से 3 किमी अंतर पर मिली लाशें

    प्रवीण गुडधे व निरंजन गुडधे दोनों चचेरे भाई थे. वह रविवार को धामोरी में एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद खारतलेगांव में बस स्टैंड पर उतरे. यहां से पैदल गांव की ओर जाते समय नाले के तेज बहाव में बह गए. सूचना पर भातकुली तहसीलदार नीता लबड़े व रेस्क्यू टीम वहां पहुंची. रेस्क्यू टीम ने देर रात तक तलाश मुहिम चलाई, लेकिन पानी का बहाव तेज होने व अंधेरे में कुछ नजर नहीं आने से मुहिम को रोक दिया.

    सोमवार की सुबह 6.30 बजे से दुबारा मुहिम चलाई. जिसमें घटनास्थल से 3 किमी दूरी पर दोनों के शव मिले है. रेस्क्यू मुहिम में जिला आपत्ति व्यवस्थापन अधिकारी सुरेंद्र रामेकर, पुलिस निरीक्षक मारुती नेवारे, हेमंत सरकटे, कौस्तुभ वैद्य, दीपक पाल, हीरा पवार, अर्जून सुंदरडे, उदय मोरे, पंकज येवले, गजानन वाड़ेकर , अजय आसोले, आकाश निमकर, महेश मांदाले, गजानन मुंडे, शंकर मुधोलकर ने कार्रवाई की.

    मृतकों के परिवार को 4-4 लाख मंजूर

     नाले की बाढ़ में बहे अनिल गुडधे व प्रवीण गुडधे के परिवारों को तत्काल 4-4 लाख की आर्थिक मदद देने की मांग सांसद नवनीत रवि राणा के निर्देश पर युवा स्वाभिमान के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी पवनीत कौर से की. जिस पर जिलाधिकारी ने मृतकों के परिवार को 4-4 लाख रुपए देने के आदेश दिए है, जबकि अन्य आर्थिक मदद के लिए सांसद नवनीत राणा प्रयास करेंगी.