Deadly attack on a youth in an ATM center

अमरावती. कार के पास खेल रहे बच्चे को गालीगलौज करने व हड़काने की मामूली बात पर इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के कोषाध्यक्ष अब्दुल राजिक अब्दुल लतीफ (26, लालखड़ी) पर चाइना चाकू से 3 आरोपियों ने जानलेवा हमला किया. इस हमले में हालत गंभीर होने से उन्हें नागपुर रेफर किया गया. नागपुरी गेट पुलिस ने मुख्य आरोपी शेख इमरान शेख सुलतान तथा शेख करीम को हिरासत में लिया है. आरोपियों को 30 जून तक पुलिस कस्टडी में लिया है. आरोपी शेख वहीद फरार बताया जा रहा है. 

बच्चे के विवाद में झगड़ा
शनिवार की रात 8 बजे राजिक का भांजा इमरान की फोर विलर के पास खेल रहा था. जिस पर इमरान ने गालीगलौज की. इस बारे में राजीक की मां ने उसे समझाने का प्रयास किया तो उसने उन्हें भी गालियां दी. इस बात से राजिक बीच-बचाव करने गया तो आरोपी ने चाइना चाकू निकालकर कमर पर वार किए. जबकि आरोपी वहीद व करीम ने लाठियों से उसके सिर पर वार किया. हमला करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए.

नागपुर किया रेफर
सूचना मिलते ही नागपुरी गेट पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती किया. जहां हालत नाजुक होने से उन्हें नागपुर भेजा गया है. देर रात आरोपी इमरान तथा करीम को हिरासत में लिया गया. रविवार की दोपहर कोर्ट में पेश कर 30 जून तक पुलिस कस्टडी मांगी है. जबकि आरोपी वहीद की तलाश चल रही है.