2 more deaths from Corona, number of dead at 32

तलवेल. अंजनगांव सुर्जी के कंटेनमेंट जोन वडाली से मंगलवार 30 जून की रात राजू नामदेव शिंगाडे (55) नामक व्यक्ति चांदूर बाजार तहसील के तलवेल गांव में आया था, जिसकी बुधवार 1 जुलाई की दोपहर करीब मौत हो गई. इस घटना से गांव में दहशत का वातावरण है.

नशे मे अटैक का अनुमान
शिंगाडे का मूल गांव तलवेल है. मंगलवार की रात लौटने के बाद गांव के कोरोना समिति के सदस्यों ने उसे क्वारंटाइन होने को कहा. लेकिन वह नहीं माना. वह शराब पीकर पुरा गांव घुमते रहा. बुधवार को मौत के बाद पहुंचे डॉक्टरों ने उसे नशे में हार्ट अटैक आने का अनुमान व्यक्त किया है. पश्चात उसका अंतिम संस्कार किया गया.

खराड़ा PHC के 6 कर्मियों के नमूने 
चांदूर बाजार तहसील के खराड़ा में 2 दिनों पूर्व एक प्रसूता पाजिटिव पायी गई थी. यह महिला 26 जून को तलवेल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आयी थी. इस समय संपर्क में आए 6 डाक्टर व स्वास्थ कर्मियों के थ्रोट स्वैंब नमूने बुधवार को लिए गए. इसी प्रकार गांव में संपर्क में आए 4 लोगों को चांदूर बाजार कोविड केयर सेंटर में क्वारंटाइन किया गया है. उनके थ्र्रोट स्वैब 6 जुलाई को लिए जाने की जानकारी स्वास्थ्य अधिकारी जोत्सना भगत ने दी है. इसी तरह खराड़ा से 1 किलोमीटर दूरी पर अमरावती- वलगांव रोड पर स्थित खरवाड़ी गांव बफर जोन घोषित किया गया है.