सुसाइड नोट लिखकर किसान गायब-  पुलिस पर धमकाने का आरोप

  • परिजनों का थाने में ठिया

चांदुर बाज़ार: तहसील के देऊरवाडा का किसान विजय सुखदेव सुने (40 ) सोमवार की रात से लापता है. घर पर सुसाइड नोट और मोबाइल पाए जाने से देऊरवाड़ा व शिरजगांव कस्बा के उसके रिश्तेदारों समेत परिसर में खलबली मच गई. जिसके बाद विजय परिजनों ने शिरजगांव थाने में ठिया दिया.

पुलिस द्वारा लगातार धमकाने से त्रस्त होने का उल्लेख सुसाइड नोट में होने से किसान की पत्नी वैशाली ने शिरजगांव थाने में शिकायत दर्ज कर कहा है कि यदि उनके पति ने आत्महत्या की होगी तो थानेदार परदेशी व बीट जमादार तायडे को जिम्मेदार मानकर उन पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की. इसके अलावा तहसीलदार, राज्यमंत्री बच्चू कडू व राज्यमंत्री के निजी सचिव भोंगाडे के नाम का भी उल्लेख पत्नी ने किया है. शिकायत की कॉपी पालकमंत्री, पुलिस अधीक्षक, उपविभागीय पुलिस अधिकारी व जिल्हा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बबलु देशमुख को भी भेजी गई है.

खोजबीन में जुटे दो दल

घटना की गंभीरता भांपकर उपविभागीय पुलिस अधिकारी अब्दागिरे शिरजगांव पुलिस थाने में डेरा जमाकर बैठे है. विजय को खोजने के लिए दो दल भेजे गए है. शिकायत के अनुसार विजय सुने सोमवार की रात घर के सभी सदस्य सोने के बाद सुसाइड नोट लिखकर घर से चला गया. सुबह परिजनों को विजय दिखाई नहीं दिया तो उसकी तलाश शुरू की गई. जब वह कहीं नहीं दिखा तो थाने में शिकायत दी गई. 

खेत में रास्ता बनाने दबाव

विजय सुने के नाम पर शिरजगांव कस्बा मार्ग पर 80 आर खेत है. खेत में किसी का भी मार्ग नहीं होने से थानेदार परदेशी व बीट जमादार तायडे विजय को दिनभर थाने में बिठाकर दूसरे खेत में जाने के लिए रस्ता देने की मांग कर रहे है. विजय इसके लिए तैयार नहीं होने से पुलिस पर घर पर आकर धमकाने का आरोप शिकायत में किया है.