त्यौहारों में ना हो भीड़, क्राइम मीटिंग में CP के निर्देश

    Loading

    अमरावती. गुढ़ीपाड़वा, डा. बाबासाहब आंबेडकर जयंती, महावीर जयंती, चेट्रीचंड, रामनवमी व रमजान माह जैसे महत्वपूर्ण त्यौहार व उत्सव में कोरोना संक्रमण का प्रकोप ना बढ़े इसके लिए सड़कों पर लोगों की भीड़ ना हो व कानून सुव्यवस्था कायम रहे ऐसे कड़े निर्देश सीपी डा.आरती सिंह ने सोमवार को क्राइम मीटिंग में सभी आला अधिकारियों को दिये.

    रिकार्डधारियों पर नजर

    सीपी आफिस में डीसीपी शशीकांत सातव, डीसीपी विक्रम साली समेत 10 थानों के थानेदार, साइबर, ट्राफिक, अपराध शाखा, आर्थिक शाखा के अधिकारियों के साथ क्राइम समीक्षा मीटिंग में सीपी डा. सिंह ने शहर के स्लम एरिया में बड़ पैमाने में बेची जा रही अवैध शराब विक्रेता व तस्करी करने वालों पर कार्रवाई के आदेश दिये. मनपा चुनाव के मद्देनजर हिस्ट्रीशिटर, रिकार्डधारी अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करें.

    क्राइम ब्रांच सम्मानित

    अपराध शाखा ने नागपुरी गेट क्षेत्र में कार्रवाई कर 5 आरोपियों को हिरासत में लेकर 6 देशी कट्टे व 26 कारतूस जब्त किये हैं. इतना ही नहीं तो नागपुरी गेट के इकबाल कालोनी में 2 लावारिस कारों से 376 किलो गांजा बरामद किया था. इन दोनों कार्रवाई में शामिल क्राइम ब्रांच के अधिकारी व कर्मचारियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया.